केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक कोरोना से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 21, 2021   16:15
केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक कोरोना से संक्रमित

शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक कोरोना संक्रमित हो गए है।मंत्री ने कहा, ‘‘ आपको सूचित करना है कि मेरी कोविड-19 जांच में आज संक्रमण की पुषिट हुई है। मैं अपने चिकित्सकों की सलाह के अनुसार दवा व उपचार करा रहा हूं।

नयी दिल्ली। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक बुधवार को कोविड-19 जांच में संक्रमित पाए गए हैं। निशंक ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। निशंक (61 वर्ष) ने कहा कि वे रिपोर्ट आने के बाद से चिकित्सकीय सलाह का पालन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 13 करोड़ वैक्सीन की खुराकें देने वाला सबसे तेज देश बना भारत, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी

मंत्री ने कहा, ‘‘ आपको सूचित करना है कि मेरी कोविड-19 जांच में आज संक्रमण की पुषिट हुई है। मैं अपने चिकित्सकों की सलाह के अनुसार दवा व उपचार करा रहा हूं। आप सभी से आग्रह है कि हाल में जो भी मेरे सम्पर्क में आए हैं, वे ध्यान दें और अपनी जांच करायें। ’’ उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्रालय के सभी कार्य जरूरी एहतियात बरतते हुए सामान्य रूप से जारी हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।