INLD के पूर्व विधायक राव बहादुर ने थामा कांग्रेस का दामन, दीपेन्द्र हुड्डा के नामांकन में होंगे शामिल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 21 2019 4:41PM
INLD के पूर्व विधायक राव बहादुर ने थामा कांग्रेस का दामन, दीपेन्द्र हुड्डा के नामांकन में होंगे शामिल
Image Source: Google

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आस्था जताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर सर्वांगीण विकास की नीति पर चलती है और उन्हीं नीतियों व नेतृत्व से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है।

भिवानी। दक्षिणी हरियाणा के कद्दावर नेता और इनेलो के पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह ने रविवार को कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। राव बहादुर सिंह ने आज बताया कि 22 अप्रैल को रोहतक में सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के नामांकन के अवसर पर वे अपने 5000 समर्थकों के साथ मौजूद रहेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आस्था जताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर सर्वांगीण विकास की नीति पर चलती है और उन्हीं नीतियों व नेतृत्व से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है। 

इसे भी पढ़ें: AAP-Cong गठबंधन: हरियाणा में गठबंधन से कांग्रेस के इंकार से बातचीत पड़ी खटाई में

राव बहादुर सिंह वर्ष 2009 में नांगल चौधरी विधानसभा से विधायक बने थे। 2014 में वह भिवानी महेंद्रगढ़ से इनेलो के लोकसभा प्रत्याशी भी रहे। इस चुनाव में उन्हें 2,75,168 वोट मिले और वह दूसरे नम्बर पर रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे वायदे करके देश और प्रदेश में सत्ता हासिल की और 5 साल बीतने के बावजूद एक भी वायदा पूरा नहीं किया, बल्कि भाजपा के जनविरोधी फैसलों के कारण समाज का हर वर्ग त्राहि-त्राहि कर रहा है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video