शादी का झांसा देकर महिला से किया बलात्कार, नोएडा में एक शख्स पर रेप का मुकदमा दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2021   14:40
शादी का झांसा देकर महिला से किया बलात्कार, नोएडा में एक शख्स पर रेप का मुकदमा दर्ज

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाली युवती ने आरोप लगाया है कि कंपनी में उसकी अजय शर्मा नामक युवक से 2014 में दोस्ती हुई। उसने आरोप लगाया कि युवक ने उससे प्रेम संबंध बनाए तथा शादी का झांसा देकर नोएडा के सेक्टर-20 तथा सेक्टर-28 में कई बार बलात्कार किया।

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में एक युवती ने एक युवक पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाली युवती ने आरोप लगाया है कि कंपनी में उसकी अजय शर्मा नामक युवक से 2014 में दोस्ती हुई। उसने आरोप लगाया कि युवक ने उससे प्रेम संबंध बनाए तथा शादी का झांसा देकर नोएडा के सेक्टर-20 तथा सेक्टर-28 में कई बार बलात्कार किया।

इसे भी पढ़ें: रांची टी20 देखने गए शशि थरूर का सुझाव, अय्यर कर सकते हैं कप्तानी, सीनियर खिलाड़ियों को दें आराम

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने इस मामले में दिल्ली के संगम विहार थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। वहां से मुकदमा नोएडा स्थानांतरित किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इस बीच, सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली एक महिला ने अपनी पोती के अगवा होने की शिकायत दर्ज करायी है।

इसे भी पढ़ें: धनबाद के न्यायाधीश की हत्या मामले में मकसद का पता लगाए सीबीआई : उच्च न्यायालय

सेक्टर-49 थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि बरौला गांव की चौहान कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि उसकी 17 वर्षीय पोती को एक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि किशोरी को बरामद करने के लिए पुलिस के दो दल बनाए गए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...