• कांग्रेस ने किया राहुल की फोन टैपिंग कराये जाने का दावा, रविशंकर प्रसाद ने किया पलटवार

अभिनय आकाश Jul 19, 2021 18:11

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर ऐसे स्तरहीन आरोप लगाए हैं जो राजनीतिक शिष्टाचार से परे हैं। भाजपा कांग्रेस द्वारा लगाए गए पेगासस मामले के सारे आरोपों को खारिज करती है। कांग्रेस ने अब तक पेगासस मामले में कोई सबूत पेश नहीं किए हैं।

जासूसी कांड की मीडिया रिपोर्ट्स को विपक्ष के हमलावर तेवर और संसद में हंगामे के बीच बीजेपी की तरफ से पूरे मामले पर प्रेस कॉनफ्रेंस की गई। पूर्व कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूरे मामले के सामने आने के पीछे की टाइमिंग को लेकर सवाल उठाते हुए कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस का तो पूरा इतिहास ही जासूसी का रहा है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर ऐसे स्तरहीन आरोप लगाए हैं जो राजनीतिक शिष्टाचार से परे हैं। भाजपा कांग्रेस द्वारा लगाए गए पेगासस मामले के सारे आरोपों को खारिज करती है। कांग्रेस ने अब तक पेगासस मामले में कोई सबूत पेश नहीं किए हैं। रविशंकर प्रसाद ने सवाल किया कि जासूसी कांड का बखेड़ा संसद के मानसून सत्र के पहले क्यों खड़ा किया गया? उन्होंने कहा कि देश में फोन टैपिंग को लेकर सशक्त कानून हैं। इन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए टैपिंग हो सकती है। सरकार पर स्तरहीन आरोप लगाए गए हैं।

कांग्रेस ने लगाया राहुल की फोन टैपिंग के आरोप 

कांग्रेस ने  जासूसी कांड की मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर केन्द्र सरकार पर सोमवार को बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार ने राहुल गांधी समेत अपने खुद मंत्रिमंडल में बैठे मंत्रियों की फोन टैपिंग करवाई है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पेगासस पर हुए खुलासे के बाद मोदी सरकार के चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है। हालांकि देश को इस डर का कारण पता है। भाजपा को जवाब देना ही होगा। जासूसी करने व कराने का इन लोगों का पुराना इतिहास और फितरत रही है। सत्ता में रहने के बाद भी इन लोगों पर डर इतना हावी है कि विरोधियों के साथ-साथ अपने लोगों की भी जासूसी करवा रहे हैं।