मोदी के खिलाफ अब रुकेगा दुष्प्रचार, मिश्रा का माई पीएम, माई प्राइड अभियान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Nov 6 2018 8:38AM
मोदी के खिलाफ अब रुकेगा दुष्प्रचार, मिश्रा का माई पीएम, माई प्राइड अभियान
Image Source: Google

असंतुष्ट आप विधायक और केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चलाये जा रहे नकारात्मक प्रचार से मुकाबले के लिए ‘माई पीएम, माई प्राइड’ अभियान की शुरूआत करेंगे।

नयी दिल्ली। असंतुष्ट आप विधायक और केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चलाये जा रहे नकारात्मक प्रचार से मुकाबले के लिए ‘माई पीएम, माई प्राइड’ अभियान की शुरूआत करेंगे। एक समय मोदी को आईएसआई एजेंट कहकर उनकी निंदा करने वाले मिश्रा ने कहा कि उनका यह अभियान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रभाव में मोदी और भाजपा के खिलाफ दिये गये उनके बयानों का पश्चाताप है।

उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री का प्रशंसक हूं और आप का विधायक हूं।’ मिश्रा ने पहले कई मौकों पर प्रधानमंत्री की आलोचना की है और उन्होंने 2016 में पठानकोट आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री के लिए ‘आईएसआई एजेंट’ शब्द का इस्तेमाल करके विवाद खड़ा कर दिया था। उन्होंने कहा, ‘इस बारे में नमो ऐप पर अपने एक इंटरव्यू में मैं पहले ही खेद जता चुका हूं।’

मिश्रा ने कहा कि उन्हें लगता है कि मोदी सरकार के चार साल के शासनकाल में भारत के शहरों में कोई बड़ा आतंकवादी हमला नहीं होना प्रधानमंत्री के कामकाज को दर्शाता है। विधायक मिश्रा की मां भाजपा की वरिष्ठ नेता हैं और पूर्वी दिल्ली की मेयर भी रह चुकी हैं। केजरीवाल और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाने के बाद आप में दरकिनार किये गये मिश्रा की नजदीकियां फिर से भाजपा नेताओं से हो गयीं।

पूर्वी दिल्ली की करावल नगर विधानसभा से विधायक ने अपने अभियान के बारे में कहा, ‘यह अभियान उन लोगों के लिए जवाब है जो मोदी के खिलाफ नकारात्मक अभियान चला रहे हैं। यह उन लोगों को भी एकजुट करेगा जो आप से अलग हो चुके हैं लेकिन राष्ट्र के लिए काम करना चाहते हैं।’ इंडिया गेट के पास 11 नवंबर को अभियान की शुरूआत की जाएगी। मिश्रा ने कहा, ‘इसमें फिलहाल दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा और बाद में पूरे देश में इसका विस्तार किया जाएगा।’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video