इंदिरा गांधी के परिजन खुद को ब्राह्मण घोषित करने का प्रयास कर रहे: गौतम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2021   07:34
इंदिरा गांधी के परिजन खुद को ब्राह्मण घोषित करने का प्रयास कर रहे: गौतम
प्रतिरूप फोटो

भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में भाग लेते हुए गौतम ने कहा कि देश की जनता यह देख रही है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह पप्पू बनना बंद करें और जनता के मर्म को समझें।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम ने रविवार को कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए कहा कि इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और प्रियंका गांधी की शादी हिंदुओं से नहीं हुई है लेकिन उन के परिजन अपने को ब्राह्मण घोषित करने का प्रयास कर रहे हैं।

यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में भाग लेते हुए गौतम ने कहा कि देश की जनता यह देख रही है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह पप्पू बनना बंद करें और जनता के मर्म को समझें।

इसे भी पढ़ें: पायलट की राहुल और प्रियंका से मुलाकात के बाद राजस्थान पर अब सबकी नजर

गौतम ने कहा कि एक ओर मां और बेटे (सोनिया व राहुल) जमानत पर हैं वहीं दूसरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां दस वर्ग फुट के कमरे में रहती हैं। उन्होनें कहा कि धारा 370, राम मंदिर जैसे मुद्दों को उठाकर भाजपा ने जनता के मर्म की बात की है।

गौतम ने कहा कि अखंड भारत के नक्शे को बनाने की शुरुआत हो गई है और धारा 370 को हटाकर जम्मू—कश्मीर को भारत में जोडा गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि आजादी के समय जवाहर लाल नेहरू के प्रधानमंत्री बनने की जिद के कारण देश विभाजित हुआ और उस समय 10 लाख लोगों की शहादत हुई।

महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वानाति श्रीनिवासन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में मातृशक्ति सबसे ज्यादा मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा विजय की ओर निरंतर बढ़ेगी और और महिला मोर्चा की टीम पूरी तरह इस संदर्भ में तैयार है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा एक ऐसा दल है जिसमें किसे, कब, कहां और कौन सा पद दे दिया जाए, यह उसे भी नहीं पता नहीं होता जिसे वह मिलता है और इसके लिए सबको अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: भाजपा-कांग्रेस समर्थकों मे मारपीट: सांसद ने लगाया मारपीट का आरोप, कांग्रेस नेताओं पर मामला दर्ज

पुष्कर ने इस मौके पर इस क्षेत्र की महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए मुख्यमंत्री नारी सशक्तिकरण योजना की घोषणा की और कहा कि इसके तहत उन्हें स्वरोजगार के लिए लगभग एक लाख तक की सब्सिडी दी जाएगी जिससे बडी संख्या में महिलाओं को लाभ मिलेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।