दिग्विजय सिंह पर बरसे प्रोटेम स्पीकर, बोले- पप्पू भईया का नाम बदलकर इस्माइल रख लो

दिग्विजय सिंह पर बरसे प्रोटेम स्पीकर, बोले- पप्पू भईया का नाम बदलकर इस्माइल रख लो

मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जी नाम बदलने में शक्ति और सभ्यता का अहसास होता है। कौन था होशंग शाह ? लुटेरे के बारे में इतिहास पढ़ाओगे या अपना अतीत दोहराओगे।

भोपाल। मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा और कहा कि नाम नहीं बदल रहे थे तो क्या बेरोजगारी खत्म हो गई थी ? दिग्विजय सिंह जी नाम बदलने में शक्ति और सभ्यता का अहसास होता है। कौन था होशंग शाह ? लुटेरे के बारे में इतिहास पढ़ाओगे या अपना अतीत दोहराओगे। 

इसे भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान का बयान, होशंगाबाद शहर का नाम अब नर्मदापुरम होगा 

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो के मुताबिक भाजपा नेता ने कहा कि अमरकंटक से बहती है वो नर्मदा है, जो हर गांव को पानी देती है वो नर्मदा है, जो राजधानी को भी जल देती है वो नर्मदा है और तुम (दिग्विजय) भी तो नर्मदा की परिक्रमा करने की नौटंकी कर रहे थे।

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि आप अपना नाम बदल लो... अपना नाम यूनिस रख लो और पप्पू भईया का नाम बदलकर इस्माइल रख लो। यह आपको बताएगा कि जब आप बदलते हैं तब क्या होता है। उन्होंने कहा कि नाम में सभ्यता का अहसास होता है। नाम में शक्ति का अहसास होता है। नाम में अपनत्व का अहसास होता है। नाम में कल्चर और मिट्टी की उठने वाली सभ्यता की गंध का अहसास होता है। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के जबरन बंद पर बरसे वीडी शर्मा, बोले- यह लोग सिर्फ नौटंकी करते हैं 

उल्लेखनीय है कि दिग्विजय सिंह ने होशंगाबाद का नाम बदले जाने पर शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा नाटक नौटंकी बंद करे। नाम बदलने से क्या बेरोजगारी खत्म हो जाएगी ? महंगाई खत्म हो जाएगी ?





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...