उत्तर प्रदेश में 14 आईएएस अफसरों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल, दस जिलों में नये जिलाधिकारी तैनात

IAS
प्रतिरूप फोटो
eliteias.com
इसके अलावा हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश सिंह को जिलाधिकारी बाराबंकी, संतकबीरनगर की जिलाधिकारी दिव्या मित्तल को जिलाधिकारी मिर्जापुर और भदोही की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को जिलाधिकारी गाजीपुर बनाया गया है।

उत्‍तर प्रदेश सरकार ने शनिवार की रात भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 14 अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल करते हुए 10 जिलों में नये जिलाधिकारियों की तैनाती की। शासन से मिली जानकारी के अनुसार हरदोई, बाराबंकी, मिर्जापुर, गाजीपुर, आगरा, चंदौली, मथुरा, पीलीभीत, भदोही और संतकबीरनगर में नये जिलाधिकारी तैनात किये गये हैं। शनिवार देर रात जारी तबादला सूची के अनुसार बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉक्टर आदर्श सिंह को झांसी मंडल का प्रभारी आयुक्त औरगाजीपुर के जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को इसी पद पर हरदोई भेजा गया है।

इसके अलावा हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश सिंह को जिलाधिकारी बाराबंकी, संतकबीरनगर की जिलाधिकारी दिव्या मित्तल को जिलाधिकारी मिर्जापुर और भदोही की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को जिलाधिकारी गाजीपुर बनाया गया है। इसी प्रकार मथुरा के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल को जिलाधिकारी आगरा, वाराणसी विकास प्राधिकरण की उपाध्‍यक्ष ईशा दुहन को जिलाधिकारी चंदौली नियुक्त किया गया है। पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित खरे को जिलाधिकारी मथुरा, मीरजापुर के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार को जिलाधिकारी पीलीभीत, अलीगढ़ नगर निगम के आयुक्त गौरांग राठी को जिलाधिकारी भदोही बनाया गया है।

स्थानांतरण सूची के अनुसार गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह को जिलाधिकारी संतकबीरनगर का पद दिया गया है। आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह को प्रभारी सचिव राजस्‍व विभाग बनाया गया है। इसके अलावा राहुल आयुक्‍त और सचिव राजस्‍व विभाग रणवीर प्रसाद को आवास आयुक्‍त समेत कई महत्‍वपूर्ण जिम्‍मेदारी दी गई है। आवास आयुक्‍त अजय चौहान को सचिव लोक निर्माण के पद पर तैनात किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़