दिल्ली में केंद्र के हस्तक्षेप के बाद कोरोना बिस्तरों की संख्या में सुधार, स्वास्थ्य मंत्रालय ने ट्वीट कर दी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   14:15
दिल्ली में केंद्र के हस्तक्षेप के बाद कोरोना बिस्तरों की संख्या में सुधार, स्वास्थ्य मंत्रालय ने ट्वीट कर दी जानकारी

ट्वीट में मंत्रालय ने कहा, “नयी दिल्ली के एम्स में 1,515 कोविड बिस्तरों में से आज सुबह सात बजे 1,283 बिस्तर खाली थे।”

नयी दिल्ली। स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को कहा कि दिल्ली में कोरोना वायरस की स्थिति के प्रबंधन में सरकार के प्रभावी हस्तक्षेप का नतीजा राष्ट्रीय राजधानी में केंद्र सरकार के तीन अस्पतालों और एम्स में कोविड-19 बिस्तरों की उपलब्ध संख्या के साथ साफ नजर आता है। मंत्रालय ने एक ट्वीट में कहा कि राम मनोहर लोहिया (आरएमएल), सफदरजंग और लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज (एलएचएमसी) अस्पतालों में उपलब्ध कुल 529 बिस्तरों में से 404 बिस्तर सोमवार सुबह सात बजे तक खाली थे। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सरकार का बड़ा कदम- रोजगार देने के लिए केजरीवाल ने जारी किया Job Portal 

एक अन्य ट्वीट में मंत्रालय ने कहा, “नयी दिल्ली के एम्स में 1,515 कोविड बिस्तरों में से आज सुबह सात बजे 1,283 बिस्तर खाली थे।” मंत्रालय ने कहा, “दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति के प्रबंधन में केंद्र सरकार के प्रभावी हस्तक्षेप के परिणाम केंद्र सरकार के तीन अस्पतालों और एम्स में कोविड बिस्तरों की उपलब्धता से साफ दिखते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।