Uttar Pradesh में रोडवेज बस पुल की रेलिंग से टकराकर पलटी, 40 यात्री घायल

bus overturns
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
महराजगंज के सदर कोतवाली थाने के प्रभारी निरीक्षक रवि राय ने बृहस्पतिवार को बताया कि गोरखपुर से महाराजगंज आ रही इस बस में कुल 51 लोग सफर कर रहे थे।

महराजगंज। जनवरी उत्तर प्रदेश के महराजगंज में गौनेरियाबाबू के पास राज्य परिवहन निगम की एक बस के, पुल की रेलिंग से टकराकर पलट जाने से उसमें सवार 40 यात्री घायल हो गये। महराजगंज के सदर कोतवाली थाने के प्रभारी निरीक्षक रवि राय ने बृहस्पतिवार को बताया कि गोरखपुर से महाराजगंज आ रही इस बस में कुल 51 लोग सफर कर रहे थे। घटना बुधवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे की है। महराजगंज के सदर कोतवाली थाने के प्रभारी निरीक्षक रवि राय ने बताया कि 24 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें: PM Modi in Karnataka: कर्नाटक के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, प्रदेश को करोड़ों रुपये की परियोजनाओं की दी सौगात

राय ने कहा कि 16 अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं, जिनका घटनास्थल पर ही प्राथमिक उपचार किया गया। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। मामले की जांच की जा रही है। उधर, महराजगंज के जिलाधिकारी सतेंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक कौस्तुभ ने बृहस्पतिवार को जिला अस्पताल का दौरा किया, जहां घायलों का इलाज चल रहा हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़