रॉबर्ट वाड्रा ने अग्रिम जमानत को चुनौती देने वाली ईडी की याचिका का विरोध किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2019   15:41
रॉबर्ट वाड्रा ने अग्रिम जमानत को चुनौती देने वाली ईडी की याचिका का विरोध किया

ईडी बेमतलब की जांच कर रही है और उसके पास उनके खिलाफ आरोपों के समर्थन में कुछ भी सामग्री नहीं है। मामले पर सुनवाई के लिए 26 सितंबर की तारीख मुकर्रर की गई है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली उच्च न्यायालय में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की उस याचिका का विरोध किया है जिसमें धनशोधन मामले में उनकी अग्रिम जमानत को चुनौती दी गई है।  कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के दामाद, वाड्रा ने अपने जवाब में कहा कि इस तरह का कोई उदाहरण नहीं है जब उन्होंने जांच में सहयोग नहीं किया हो और सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने का भी कोई अंदेशा नहीं है, क्योंकि ईडी उनके पास से मामले से संबंधित सभी दस्तावेजों को पहले ही जब्त कर चुकी है।

इसे भी पढ़ें: वाड्रा की कंपनी को दिए गए भूमि अधिकार रद्द करने की प्रक्रिया आरंभ

उन्होंने दावा किया कि ईडी बेमतलब की जांच कर रही है और उसके पास उनके खिलाफ आरोपों के समर्थन में कुछ भी सामग्री नहीं है। मामले पर सुनवाई के लिए 26 सितंबर की तारीख मुकर्रर की गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...