रोहिणी की अदालत में गोलीबारी: दिल्ली पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया से पूछताछ की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 30, 2021   06:53
रोहिणी की अदालत में गोलीबारी: दिल्ली पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया से पूछताछ की

सूत्रों के अनुसार, मामले की शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि ताजपुरिया इंटरनेट कॉलिंग के माध्यम से अपने सहयोगियों के संपर्क में था और उन्हें निर्देश दे रहा था कि योजना पर कैसे अमल करना है।

 दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने पिछले हफ्ते रोहिणी अदालत कक्ष में जितेंद्र गोगी की हत्या के मामले में बुधवार को जेल में बंद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया से पूछताछ की।

जेल अधिकारियों ने बताया कि मंडोली कारागार के जेल नंबर 15 में बंद टिल्लू ताजपुरिया पर शुक्रवार को हुई गोलीबारी के मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक होने का संदेह है। हत्या की साजिश कथित तौर पर जेल के अंदर ही रची गई थी।

इसे भी पढ़ें: प्रधान न्यायाधीश ने रोहिणी अदालत में गोलीबारी पर चिंता जतायी

जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा की टीम ने बुधवार शाम को जेल में ताजपुरिया से पूछताछ की। सूत्रों ने बताया था कि मामले की शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि ताजपुरिया इंटरनेट कॉलिंग के माध्यम से अपने सहयोगियों के संपर्क में था और उन्हें निर्देश दे रहा था कि योजना पर कैसे अमल करना है।

शुक्रवार को दो हमलावर राहुल त्यागी और जगदीप वकीलों के वेश में रोहिणी अदालत में घुसे और गैंगस्टर गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि बाद में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वे भी मारे गए।

इसे भी पढ़ें: रोहिणी अदालत गोलीबारी : आप ने बताया बड़ी सुरक्षा चूक





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।