Lucknow में चलती स्कूटी पर नाबालिग लड़की संग किया रोमांस, अश्लीलता फैलाने के आरोप में लड़का गिरफ्तार

viral video
ANI Image
रितिका कमठान । Jan 18, 2023 4:47PM
लखनऊ में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक नाबालिग लड़की 23 वर्षीय लड़के के साथ स्कूटी पर आपत्तीजनक स्थिति में बैठी हुई थी। इस मामले में लखनऊ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। युवक के खिलाफ लखनऊ पुलिस कई धाराओं में कार्रवाई करेगी।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवा कपल चलती स्कूटी पर एक दूसरे को किस करता दिख रहा है। इस मामले में लखनऊ में चलती स्कूटी पर रोमांस करने वाले युवक को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक की पहचान 23 वर्षीय विक्की शर्मा के तौर पर हुई है।

वीडियो में लड़की युवक की गोद में पीछे की तरफ मुंह करके बैठी दिख रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए युवक और युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवती नाबालिग है। युवक और युवती पर पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी युवक के खिलाफ अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और तत्काल कार्रवाई में जुटी। बता दें कि ये मामला लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है जहां एक लड़का और नाबालिग लड़की ने आपत्तिजनक स्थिति में स्कूटी चलाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो में लड़की ने युवक की गोद में बैठकर उसे लगे लगाते हुए किस किया था।

सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुई पड़ताल

जैसे ही सोशल मीडिया पर हजरतगंज का ये वीडियो वायरल हुआ वैसे ही हजरतगंज पुलिस ने इस मामले की तहकीकात शुरू कर दी। इस मामले में लखनऊ सेंट्रल जोन की डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक ने जानकारी दी की वीडियो में लड़का और लड़की जाते हुए दिखे, जिनकी तफ्तीश करने के लिए दो टीमें लगाई गई है। सीसीटीवी फुटेज देखकर इस मामले में कार्रवाई की गई है।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

जानकारी के मुताबिक इस मामले में आरोपी युवक पर धारा 294, 279 के तहत मामला दर्ज हुआ है। वहीं इस मामले में नाबालिग युवती के बारे में अब तक किसी तरह की जानकारी नहीं दी है। बता दें कि इन दोनों का वीडियो लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया था। बता दें कि इस तरह की हरकत करना ट्रैफिक नियमों का खुल्लेआम उल्लंघन करना होता है।

अन्य न्यूज़