पांच दिन की यात्रा पर गोरखपुर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2020   19:35
पांच दिन की यात्रा पर गोरखपुर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत

प्रांत कार्यवाह डॉ. संजीत कुमार ने बताया कि अपनी यात्रा के दौरान संघ प्रमुख पूर्वी उत्तर प्रदेश के चार प्रांतों के संघ पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे तथा 24 व 25 जनवरी को साल भर के कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे।

गोरखपुर (उप्र)। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत पांच दिन की यात्रा पर गुरुवार को गोरखपुर पहुंचे। वह यहां संघ से जुड़ी विभिन्न बैठकों में शामिल होंगे। प्रांत कार्यवाह डॉ. संजीत कुमार ने बताया कि अपनी यात्रा के दौरान संघ प्रमुख पूर्वी उत्तर प्रदेश के चार प्रांतों के संघ पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे तथा 24 व 25 जनवरी को साल भर के कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: जनसंख्या नियंत्रण कानून समय की माँग, पर इसे भी कुछ लोग विवादित बनाने में लगे

उन्होंने बताया कि चारों प्रांतों के सदस्य अपने वार्षिक कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत करेंगे तथा 26 जनवरी को झंडा रोहण के पश्चात वह शाखा स्तर के मुददों पर चर्चा करेंगे। उन्होंने बताया 27 जनवरी को संघ प्रमुख जिला स्तर के प्रचारकों के साथ विभिन्न मुददों पर विचार विमर्श करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।