सचिन पायलट ने भारत जोड़ो यात्रा के स्वागत का वीडियो जारी किया

Sachin Pilot
ANI
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में प्रवेश से पहले कांग्रेस नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शनिवार को गांधी के स्वागत में एक वीडियो जारी किया जिसमें वह जूते का फीता बांधते, स्ट्रेच करते और लोगों के साथ दौड़ते नजर आ रहे हैं।

जयपुर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में प्रवेश से पहले कांग्रेस नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शनिवार को गांधी के स्वागत में एक वीडियो जारी किया जिसमें वह जूते का फीता बांधते, स्ट्रेच करते और लोगों के साथ दौड़ते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: JNU के मेन गेट पर हिंदू रक्षा दल के लोगों ने लिखा- कम्युनिस्टों भारत छोड़ो, आतंकी संगठन ISIS से की तुलना

ट्वीटर पर शेयर किए म्हारो राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा शीर्षक वाले इस वीडियो के आखिर में पायलट कहते हैं, पूरा राजस्थान राहुल जी की भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ रहा है, क्या आप आ रहे हैं? कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा रविवार शाम को राजस्थान की सीमा में प्रवेश करेगी।

तय कार्यक्रम के अनुसार यह यात्रा राज्य के झालावाड़, कोटा, बूंदी, सवाई माधोपुर, दौसा व अलवर जिले से होकर गुजरेगी और 21 दिसंबर को मूंडका से हरियाणा में प्रवेश करेगी। यात्रा 17 दिन राज्य में रहेगी और 19 दिसंबर को मालाखेड़ा अलवर में जनसभा होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़