सचिन पायलट ने कहा, कांग्रेस जनता का घोषणापत्र बनायेगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 15 2018 9:32AM
सचिन पायलट ने कहा, कांग्रेस जनता का घोषणापत्र बनायेगी
Image Source: Google

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि बैठक में मौजूद चुनाव संचालन समितियों के सभी नेताओं ने खुले दिमाग से अपने सुझाव रखे और पार्टी की आगामी 50 दिनों की चुनावी रणनीति पर चर्चा की।

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में भाजपा की तरह जुमलेबाजी, आंकडो का खेल और झूठे वादे नहीं करेगी।कांग्रेस की चुनाव संचालन समितियों की रविवार को लंबी बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में पायलट ने कहा कि कांग्रेस 'जनता का घोषणापत्र’ बनायेगी। भाजपा की तरह जुमले देकर या आंकडों के जाल में फंसाकर या झूठे वादे करके पार्टी जनता का वोट नहीं लेगी। 

भाजपा को जिताए
 
उन्होंने कहा कि पार्टी घोषणा पत्र में उन्हीं मुद्दों को शामिल करेगी जिन्हें चुनाव जीतने के बाद सरकार बनने के समय तुरंत प्रभाव में लागू किया जा सके। बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत, अविनाश पांडे, रामेश्वर डूडी सहित अन्य नेता मौजूद रहे। पायलट ने कहा कि प्रदेश की जनता को कांग्रेस से बहुत उम्मीद है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के लिये सातों संभाग में केन्द्र बनायेंगे ताकि प्रचार, मीडिया, घोषणा पत्र के काम का विकेन्द्रीकरण किया जा सके।
 


उन्होंने कहा कि प्रचार समिति पार्टी की विचारधारा को जनता के बीच लेकर जायेगी और तथ्यों के आधार पर भाजपा की सच्चाई का खुलासा करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी कांग्रेस के सभी 51 हजार पोलिंग बूथ पर 21 अक्टूबर से 'बूथ जिताओ, भ्रष्टाचार मिटाओ' के नारे से भाजपा को बेनकाब करेगी। सात दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में भाजपा को हराने के लिये भारी उत्साह है।
 
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि बैठक में मौजूद चुनाव संचालन समितियों के सभी नेताओं ने खुले दिमाग से अपने सुझाव रखे और पार्टी की आगामी 50 दिनों की चुनावी रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इस महीने के तीसरे सप्ताह में राजस्थान में संकल्प रैली में भाग लेंगे। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video