कृषि से जुड़े अध्यादेशों पर केंद्र का विरोध नहीं करना चाहती है शिअद: अमरिंदर सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 30, 2020   11:08
कृषि से जुड़े अध्यादेशों पर केंद्र का विरोध नहीं करना चाहती है शिअद: अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को शिअद पर आरोप लगाया कि पार्टी ने कोरोना वायरस महामारी की आड़ में एक दिवसीय विधानसभा सत्र से दूर रहने का फैसला किया क्योंकि वह केंद्र के किसान-विरोधी अध्यादेशों का विरोध नहीं करना चाहती है।

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को शिअद पर आरोप लगाया कि पार्टी ने कोरोना वायरस महामारी की आड़ में एक दिवसीय विधानसभा सत्र से दूर रहने का फैसला किया क्योंकि वह केंद्र के किसान-विरोधी अध्यादेशों का विरोध नहीं करना चाहती है।

इसे भी पढ़ें: अनलॉक 4 की गाइडलाइन जारी, शर्तों के साथ 7 सितंबर से मेट्रो चलाने की योजना

मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा कि अकाली किसान विरोधी नहीं दिखना चाहते थे इसलिये विपक्षी शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने ऐसा किया। उन्होंने कहा कि शिअद ने कोरोना वायरस महामारी को एक आसान बहाने के रुप में इस्तेमाल कर विधानसभा से दूरी बना ली। राज्य विधानसभा ने केंद्र द्वारा जारी कृषि अध्यादेशों को खारिज करते हुए शुक्रवार को एक प्रस्ताव पारित किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...