सेल अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर हौज खास इलाके में हमला, बाल-बाल बचे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 8 2019 3:57PM
सेल अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर हौज खास इलाके में हमला, बाल-बाल बचे
Image Source: Google

पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार की रात में करीब 10:30 बजे हुयी और दो लोगों को घटनास्थल से गिरफ्तार किया गया। सेल द्वारा जारी एक बयान के अनुसार चौधरी पर तब हमला किया गया जब वह अपने कार्यालय से घर जा रहे थे।

नयी दिल्ली। भारतीय इस्पात प्राधिकरण (सेल) के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर ‘रोड रेज’ में दक्षिणी दिल्ली के हौज खास इलाके में हमला किया गया। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना बुधवार की रात में करीब 10:30 बजे हुयी और दो लोगों को घटनास्थल से गिरफ्तार किया गया। सेल द्वारा जारी एक बयान के अनुसार चौधरी पर तब हमला किया गया जब वह अपने कार्यालय से घर जा रहे थे। बयान के अनुसार चौधरी पर लोहे की छड़ों से हमला किया गया। उनके सिर, गर्दन, पैरों में चोटें आयी हैं। हमलावरों के पास चाकू आदि भी थे। उनकी कार के चालक को कोई चोट नहीं आयी है।

इसे भी पढ़ें: अमेजन फ्रीडम सेल 2019 शुरू, इन स्मार्टफोनों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

पुलिस ने बताया कि डिफेंस कॉलोनी थाने के दो कर्मी गश्त पर थे और रात में करीब 10:50 बजे उन्होंने हुडको प्लेस, अगस्त क्रांति रोड पर देखा कि दो-तीन लोग एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहे हैं। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने घायल व्यक्ति को बचाया। बाद में उनकी पहचान सेल के अध्यक्ष चौधरी के रूप में हुयी। पुलिस ने दो हमलावरों को पकड़ लिया। जांच के दौरान पता लगा कि चौधरी की कार की एक अन्य गाड़ी से टक्कर हुयी थी जिसमें चार लोग सवार थे। वाहनों की टक्कर के बाद चौधरी और उनका चालक कार से बाहर आए। इसके बाद उन पर हमला किया गया।

इसे भी पढ़ें: वेस्टइंडीज टीम में चोटिल आंद्रे रसेल की जगह लेंगे जेसन मोहम्मद



पुलिस ने बताया कि चौधरी को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां उन्हें इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी। इस घटना के सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और 34 के तहत एक मामला हौज खास थाने में दर्ज किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक द्वारका का और एक उत्तम नगर का है। आरोपियों की कार को भी जब्त कर लिया गया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story