पत्नी से विवाद के बाद सपा नेता के बेटे ने खुद को मारी गोली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 16, 2018   14:16
पत्नी से विवाद के बाद  सपा नेता के बेटे ने खुद को मारी गोली

पूर्व विधायक व सपा के वरिष्ठ नेता शब्बीर अहमद वाल्मीकि के बेटे तथा जिला पंचायत सदस्य संजय वाल्मीकि उर्फ शेबू ने पत्नी से हुए विवाद के बाद गुरूवार को अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

बहराइच (उत्तर प्रदेश)। पूर्व विधायक व सपा के वरिष्ठ नेता शब्बीर अहमद वाल्मीकि के बेटे तथा जिला पंचायत सदस्य संजय वाल्मीकि उर्फ शेबू ने पत्नी से हुए विवाद के बाद गुरूवार को अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। अहमद ने बताया कि उनके बेटे बहु में विवाद हुआ और बहु मायके चली गयी। बुधवार को संजय जब उसे लिवाने गया तो उसने आने से इनकार किया। इसपर संजय ने खुद को गोली मार लेने की धमकी दी। घर लौटकर 14/15 की दरमियानी रात संजय ने खुद को गोली मार ली। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने आज बताया कि शहर के कासिमपुरा मोहल्ले में जिला पंचायत सदस्य संजय बाल्मीकि उर्फ शेबू (32) का आवास है। संजय के पास 32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर है जिसकी गोली लगने से संजय की मौत हुई है। गुरूवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। एएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कोई अन्य तथ्य सामने आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।