आम आदमी पार्टी झूठे लोगों की पार्टी, संबित पात्रा का दावा- मनीष सिसोदिया ने किया है शराब घोटाला

Sambit Patra
ANI
अंकित सिंह । Aug 31, 2022 6:33PM
अपने बयान में संबित पात्रा ने कहा कि सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी से ठीक पहले, वे यही नाटक कर रहे थे लेकिन सत्येंद्र को अभी तक जमानत नहीं मिली है। मनीष सिसोदिया ने शराब घोटाला किया है और यही कारण है कि वे फिर से वही नाटक कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी झूठे लोगों की पार्टी है।

दिल्ली में शराब नीति को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच वार पलटवार का दौर जारी है। भाजपा लगातार दिल्ली सरकार और मनीष सिसोदिया पर शराब घोटाले का आरोप लगा रही है। वही आम आदमी पार्टी अपने नेता को पाक साफ बता रही है। हालांकि दोनों ओर से लगातार जुबानी जंग भी जारी है। इन सबके बीच भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक बार फिर से मनीष सिसोदिया पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा है। संबित पात्रा ने साफ तौर पर कहा है कि मनीष सिसोदिया ने शराब घोटाला किया है। अपने बयान में संबित पात्रा ने कहा कि सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी से ठीक पहले, वे यही नाटक कर रहे थे लेकिन सत्येंद्र को अभी तक जमानत नहीं मिली है। मनीष सिसोदिया ने शराब घोटाला किया है और यही कारण है कि वे फिर से वही नाटक कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी झूठे लोगों की पार्टी है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा की मांग, पाला बदलने के लिए रुपयों की पेशकश के केजरीवाल के आरोपों की फॉरेंसिक जांच हो

आपको बता दें कि दिल्ली में शराब नीति को लेकर उपराज्यपाल ने सीबीआई जांच के आदेश दिए थे जिसके बाद से दोनों दलों के बीच तकरार शुरू हुई थी। मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को अपने बैंक लॉकर की तलाशी में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को कुछ नहीं मिलने का दावा किया था, जिसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सिसोदिया की ईमानदारी और देशभक्ति पूरे देश के सामने साबित हो गयी है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि यह कार्रवाई ‘गंदी राजनीति’ से प्रेरित है। सीबीआई द्वारा करीब दो घंटे तक लॉकर की जांच किये जाने के बाद सिसोदिया ने कहा कि जांच एजेंसी ने उन्हें ‘क्लीन चिट’ दे दी है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि सीबीआई दबाव में काम कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के LG का बयान, झूठा है आप विधायकों का आरोप, करेंगे कानूनी कार्रवाई

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सिसोदिया उन 15 लोगों और संस्थाओं में शामिल हैं, जिन्हें दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के क्रियान्वयन में हुई कथित अनियमितताओं के सिलसिले में दर्ज सीबीआई की प्राथमिकी में नामजद किया गया है। सिसोदिया ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मुझे आज तलाशी में सीबीआई से ‘क्लीन चिट’ मिली। उन्हें मेरे लॉकर या आवास की तलाशी से कुछ भी ऐसा नहीं मिला जिससे कानून का उल्लंघन होता हो।

अन्य न्यूज़