संजय जाधव बोले, महाराष्ट्र CM ने विपणन समिति के मुद्दे पर विचार करने का दिया आश्वासन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 28, 2020   18:08
संजय जाधव बोले, महाराष्ट्र CM ने विपणन समिति के मुद्दे पर विचार करने का दिया आश्वासन

संजय जाधव परभणी के जिन्तूर से सांसद हैं। उन्होंने कृषि उत्पाद विपणन समिति (एपीएमसी) के गैर आधिकारिक प्रशासनिक बोर्ड में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को दिए गए प्रतिनिधित्व का विरोध करते हुए संसद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। जाधव ने 25 अगस्त को लिखा अपना पत्र शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे को भेजा था।

औरंगाबाद। शिवसेना से लोकसभा सदस्य संजय जाधव ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने परभणी जिले के जिन्तूर में एक विपणन समिति से संबंधित नियुक्ति के मुद्दे पर विचार करने का आश्वासन दिया है। जाधव परभणी के जिन्तूर से सांसद हैं। उन्होंने कृषि उत्पाद विपणन समिति (एपीएमसी) के गैर आधिकारिक प्रशासनिक बोर्ड में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को दिए गए प्रतिनिधित्व का विरोध करते हुए संसद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। जाधव ने 25 अगस्त को लिखा अपना पत्र शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे को भेजा था। 

इसे भी पढ़ें: शिवसेना सांसद संजय जाधव ने दिया इस्तीफा, एपीएमसी में NCP को प्रतिनिधित्व देने के खिलाफ उठाया कदम

उन्होंने मुंबई में बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात भी की थी। जाधव ने कहा कि ठाकरे ने जिन्तूर बाजार समिति से संबंधित मुद्दे को सुना और उस पर विचार करने का आश्वासन दिया। जाधव ने पीटीआई-से कहा, “इस्तीफा इसलिए दिया था ताकि मेरी पार्टी मेरी बात सुने।” उन्होंने कहा, “मैंने मुख्यमंत्री के सामने अपनी बात रखी और उन्होंने मुझसे उस पर विचार करने का वादा किया है। मैं बातचीत से संतुष्ट हूं।” जाधव ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ हुई बैठक में गैर राजनीतिक मुद्दे और परभणी जिले से संबंधित मांगों पर चर्चा की गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।