संजय राउत ने विपक्षी दलों के नेताओं को लिखा पत्र, बोले- बाला साहब ने हमें सिखाया है, रोओ नहीं, जो सही है उसके लिए लड़ो

Sanjay Raut
ANI
अंकित सिंह । Aug 05, 2022 4:40PM
शिवसेना नेता संजय राउत ने आगे लिखा है कि हिंदू हृदय सम्राट श्री बाला साहब ठाकरे जी ने हमें सिखाया है कि रोओ नहीं, जो सही है उसके लिए लड़ो।लइसके साथ ही शिवसेना के वरिष्ठ नेता ने आगे लिखा कि मैं इस अवसर पर आपके शब्दों, आपके कार्यों और आपके विचारों के माध्यम से मुझे समर्थन देने के लिए धन्यवाद देता हूं।

पात्रा चॉल घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में रह रहे शिवसेना सांसद संजय राउत ने विपक्षी दलों के नेताओं को एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी के जरिए उन्होंने विपक्ष के नेताओं का आभार जताया है। अपने चिट्ठी में उन्होंने लिखा है कि ऐसा कहा जाता है कि सबसे कठिन समय में आपको यह आभास होता है कि आपका विश्वसनीय कौन हैं। जब केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से केंद्र सरकार मेरे खिलाफ पॉलिटिकल विच हंट चलाने का काम कर रही है, उस समय आप लोगों ने मुझे भारी समर्थन दिया है। इसके लिए मैं आभारी हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई हमेशा जारी रहेगी। मैं किसी के दबाव में झुकने वाला नहीं हूं और ना ही लड़ाई को लेकर अपने संकल्प को तोडूंगा। 

इसे भी पढ़ें: अदालत ने सांसद संजय राउत की ईडी हिरासत आठ अगस्त तक बढ़ाई, कहा-जांच में उल्लेखनीय प्रगति हुई है

शिवसेना नेता संजय राउत ने आगे लिखा है कि हिंदू हृदय सम्राट श्री बाला साहब ठाकरे जी ने हमें सिखाया है कि रोओ नहीं, जो सही है उसके लिए लड़ो।लइसके साथ ही शिवसेना के वरिष्ठ नेता ने आगे लिखा कि मैं इस अवसर पर आपके शब्दों, आपके कार्यों और आपके विचारों के माध्यम से मुझे समर्थन देने के लिए धन्यवाद देता हूं। मेरे पार्टी के सहयोगियों के साथ-साथ संसद के अंदर और बाहर इस मुद्दे को उठाने के लिए दिखाई गई एकजुटता का भी धन्यवाद देता हूं। अपने पत्र में संजय राउत ने लिखा है कि समय और धैर्य सबसे महान योद्धा है। उन्होंने इस बात की उम्मीद जताई है कि आने वाले समय में हमारी जीत होगी। उनके विचारों की जीत होगी और देश सही दिशा में आगे बढ़ेगा। 

इसे भी पढ़ें: पात्रा चॉल घोटाले में संजय राउत की कस्टडी बढ़ी, कोर्ट ने 8 अगस्त तक ED की हिरासत में भेजा

संजय राउत ने विशेष तौर पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के लिए धन्यवाद लिखा है क्योंकि इस पूरे विवाद में उन्होंने शिवसेना नेता का जमकर समर्थन किया है। आपको बता दें कि मुंबई की एक विशेष अदालत ने संजय राउत के कथित धन शोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में “उल्लेखनीय प्रगति” की बात कहते हुए उनकी (राउत की) ईडी की हिरासत अवधि आठ अगस्त तक बढ़ा दी थी। बहस के दौरान सांसद की हिरासत अ‍वधि बढ़ाने का अनुरोध करते हुए ईडी ने अदालत को बताया कि धन की आवाजाही की नई जानकारी सामने आई है। केंद्रीय एजेंसी ने उपनगर गोरेगांव में पात्रा ‘चॉल’ के पुनर्विकास में कथित वित्तीय अनियमितताओं और संपत्ति से जुड़े वित्तीय लेनदेन के संबंध में राउत को एक अगस्त को गिरफ्तार किया था।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़