मिशन 100 के लिए सर्वानंद सोनेवाल ने झोंकी पूरी ताकत, कहा- असम को बनाएंगे सबसे विकसित राज्य

Sarwanand Sonewal
अंकित सिंह । Mar 23, 2021 4:13PM
असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा कि हमने चुनाव से पहले 100 से ज़्यादा सीट लाने का जो लक्ष्य रखा है उसे हासिल करने के लिए हम राज्य में एक जगह से दूसरी जगह जा रहे हैं और असम को देश में सबसे विकसित राज्य बनाने के लिए लोगों से समर्थन देने का अनुरोध कर रहे हैं।

असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनेवाल आजकल भाजपा के लिए लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। असम विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार जोरों पर है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा कि हमने चुनाव से पहले 100 से ज़्यादा सीट लाने का जो लक्ष्य रखा है उसे हासिल करने के लिए हम राज्य में एक जगह से दूसरी जगह जा रहे हैं और असम को देश में सबसे विकसित राज्य बनाने के लिए लोगों से समर्थन देने का अनुरोध कर रहे हैं।

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल के दौरान भ्रष्टाचार की वजह से लोगों को काफी कुछ सहना पड़ा और वो अवसरों से वंचित रहे। इस सबको समझते हुए हमने भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कड़े कदम उठाए जिसके परिणामस्वरूप हम एक पारदर्शी और जवाबदेह सरकार ला पाए हैं। आपको बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने असम विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी किया और परिसीमन अभ्यास के माध्यम से लोगों के राजनीतिक अधिकारों की रक्षा करने का वादा किया। पार्टी ने घोषणापत्र में ‘‘ 10 वादे ’’ किए हैं, जिनमें उच्चतम न्यायालय में राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) को अनिवार्य करने के लिए पेश की प्रविष्टियों को दुरस्त करना भी शामिल है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़