10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए स्कूल खुले, सिसोदिया बोले- बाकी कक्षाएं खोलने पर अभी नहीं चल रहा विचार

Manish Sisodia
अनुराग गुप्ता । Jan 18, 2021 10:55AM
शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि बोर्ड की परीक्षा और बोर्ड के प्रैक्टिकल के मद्देनज़र स्कूल खोले गए हैं। अभी बाकी कक्षाएं खोलने पर विचार नहीं चल रहा है।

नयी दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से लंबे अंतराल के बाद राजधानी दिल्ली के स्कूल सोमवार को खुले। यह स्कूल 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए खोले गए हैं। इसी बीच शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया कौटिल्य राजकीय सर्वोदय बाल विद्यालय पहुंचे। जहां पर उन्होंने छात्रों के साथ बातचीत की। उन्होंने बताया कि बोर्ड की परीक्षा और बोर्ड के प्रैक्टिकल के मद्देनज़र स्कूल खोले गए हैं।

इसे भी पढ़ें: कोरोना के टीके से जुड़ी हर अफवाह को केजरीवाल ने किया खारिज, कहा- पूरी तरह से सुरक्षित 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि बोर्ड की परीक्षा और बोर्ड के प्रैक्टिकल के मद्देनज़र स्कूल खोले गए हैं। अभी बाकी कक्षाएं खोलने पर विचार नहीं चल रहा है। उल्लेखनीय है कि स्कूल प्रशासनों का कहना है कि वह छात्रों को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत परिसर में आने की इजाजत देंगे।

वहीं, खबर है कि लंबे अंतराल के बाद 10वीं और 12वीं की कक्षाएं शुरू होने पर बड़ी संख्या में छात्र स्कूल पहुंचे। मंडावली के सर्वोदय कन्या विद्यालय नंबर-3 की प्रधानाचार्या ने समाचार एजेंसी को बताया कि 10वीं और 12वीं के छात्रों को स्कूल बुलाया गया है, अभी तक 90 फीसदी छात्र आ चुके हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़