जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी ठिकाने का किया भंडाफोड़

Security forces
राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने बताया कि विशेष सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और 38 राष्ट्रीय राइफल के संयुक्त दलों ने गंभीर मुगलान क्षेत्र के निकट घने जंगलों में अभियान शुरू किया था और पत्थरों से बने एक भूमिगत ठिकाने का पता लगाया।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को एक आतंकवादी ठिकाने का पता लगाकर वहां से विस्फोटक पदार्थ, ऑटोमैटिक राइफल और पिस्तौल समेत भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद किये। राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने बताया कि विशेष सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और 38 राष्ट्रीय राइफल के संयुक्त दलों ने गंभीर मुगलान क्षेत्र के निकट घने जंगलों में अभियान शुरू किया था और पत्थरों से बने एक भूमिगत ठिकाने का पता लगाया। 

इसे भी पढ़ें: NC का दावा, फारूक अब्दुल्ला को नमाज पढ़ने के लिए बाहर जाने से रोका गया

अधिकारी ने बताया कि वहां से दो एके-47 राइफल, दो एके राइफल के कारतूस, राइफल की 270 गोलियां, चीन में निर्मित दो पिस्तौल, पिस्तौल के दो कारतूस, पांच से छह किलोग्राम विस्फोटक पदार्थ समेत गोला-बारूद और कई हथियार बरामद किये गये। एसएसपी ने बताया कि सुरक्षाबल इस क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रहे हैं और मंजाकोट पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़