जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान, मिली थी गुप्त सूचना

security-forces-launch-searches-in-kishtwar-forests
अधिकारियों ने बताया कि सेना और पुलिस ने केशवन क्षेत्र में संयुक्त रूप से यह अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों और संदिग्ध आतंकवादियों के बीच किसी तरह का कोई संपर्क होने की तत्काल कोई रिपोर्ट नहीं है।

जम्मू। जम्मू कश्मीर में किश्तवाड जिले के एक वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को एक तलाशी अभियान चलाया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि संदिग्ध आतंकवादियों की गतिविधि के बारे में एक गोपनीय सूचना मिलने के बाद यह अभियान चलाया गया। अधिकारियों ने बताया कि सेना और पुलिस ने केशवन क्षेत्र में संयुक्त रूप से यह अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों और संदिग्ध आतंकवादियों के बीच किसी तरह का कोई संपर्क होने की तत्काल कोई रिपोर्ट नहीं है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के राज्यपाल बोले, जंग हार गए हैं आतंकी इसलिए कर रहे हैं हमले

गौरतलब है कि 31 मई को जिले में मारवाह इलाके के अप्पन क्षेत्र में एक अभियान के दौरान आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में दो विशेष पुलिस अधिकारी घायल हो गये थे। मुठभेड़ के बाद आतंकवादी हालांकि भाग गये थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़