जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने लूटा बैंक, सुरक्षा गार्ड घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2021   21:05
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने लूटा बैंक, सुरक्षा गार्ड घायल

कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने बैंक लूटा।पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिस्तौल से लैस होकर आए आतंकवादियों ने उत्तर कश्मीर के पट्टन इलाके के खोर शेराबाद स्थित जम्मू-कश्मीर बैंक की शाखा में लूटपाट की।

श्रीनगर। हैजमैट सूट पहने तीन आतंकवादियों ने बृहस्पतिवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में स्थित एक बैंक की शाखा में लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान शाखा में तैनात सुरक्षा गार्ड घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिस्तौल से लैस होकर आए आतंकवादियों ने उत्तर कश्मीर के पट्टन इलाके के खोर शेराबाद स्थित जम्मू-कश्मीर बैंक की शाखा में लूटपाट की।

इसे भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे बोले- ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए केंद्र के पैर भी छूने को तैयार

उन्होंने बताया, ‘‘बैंक शाखा के बाहर खड़े वाहन में सवार होकर लुटेरे फरार हो गए।’’ अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी ने शाखा पर तैनात सुरक्षा गार्ड को भी घायल कर दिया है। अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने शाखा से छह लाख रुपये लूटे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आतंकवादियों की तलाश जारी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।