महाराष्ट्र पुलिस ने देशमुख और फडणवीस के आवासों पर बढ़ाई सुरक्षा

Anil Deshmukh
सूत्रों ने बताया कि भाजपा और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के कार्यकर्ताओं द्वारा रविवार को विरोध प्रदर्शन किये जाने के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है।

नागपुर। महाराष्ट्र में राजनीतिक खींचतान के बीच सोमवार को पुलिस ने राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवासों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विनीता एस ने बताया कि यह एहतियाती कदम है। जीपीओ स्क्वायर पर स्थित देशमुख के आवास और त्रिकोणी पार्क के निकट फडणवीस के आवास पर दंगा नियंत्रण पुलिस (आरसीपी) के दलों को तैनात किया गया है। पुलिस ने वाहनों की निगरानी करने के लिए देशमुख के घर के सामने अवरोधक भी लगाए गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने पवार के देशमुख के बचाव को चुनौती दी, फरवरी में संवाददाता सम्मेलन का उल्लेख किया 

सूत्रों ने बताया कि भाजपा और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के कार्यकर्ताओं द्वारा रविवार को विरोध प्रदर्शन किये जाने के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। भाजपा कार्यकर्ता मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़