आलोचना करने वाले वरिष्ठ पार्टी नेता को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं दिनाकरण

senior-party-leader-criticizing-can-show-the-way-out-of-the-day
ऑडियो क्लिप में सेल्वन दिनाकरण की कड़े शब्दों में आलोचना कर रहे थे। राज्य में 18 अप्रैल को हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद से ही दोनों के बीच तनाव की खबरें थी।

चेन्नई। अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) के वरिष्ठ नेता थंगा तमिल सेल्वन के दल-बदलने की अटकलों के बीच टीटीवी दिनाकरण ने मंगलवार को कहा कि कभी उनके करीबी रहे सहयोगी को बर्खास्त किया जाएगा। थंगा तमिल सेल्वन के कथित ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद उन्होंने यह घोषणा की है। ऑडियो क्लिप में सेल्वन दिनाकरण की कड़े शब्दों में आलोचना कर रहे थे। राज्य में 18 अप्रैल को हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद से ही दोनों के बीच तनाव की खबरें थी। सेल्वन जो खुद भी थेनी से चुनाव हार गए थे, उनके पार्टी छोड़ने की भी खबरें थीं।

इसे भी पढ़ें: मोदी ने सियासत के फैमिली बिजनेस किया खत्म किया, नए भारत की रखी बुनियाद

पार्टी के वरिष्ठ सहयोगियों के साथ सलाह-मशविरा करने के बाद दिनाकरण ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा कि पूर्व विधायक के खिलाफ कुछ शिकायतें मिलने के बाद उन्होंने थंगा तमिल सेलवन को फटकार लगाई थी। उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें पहले भी चेतावनी दी थी कि उन्हें प्रचार सचिव के पद से हटाया जा सकता है... मुझे उन्हें हटाने में कोई दिक्कत नहीं होगी। आगामी हफ्तों में, हम चिनम्मा (अपदस्थ अन्नाद्रमुक नेता वी के शशिकला) से बेंगलुरु जेल में मिलने के बाद वरिष्ठ पदाधिकारियों की सूची जारी करेंगे। शशिकला दिनाकरण की बुआ हैं जो भ्रष्टाचार के एक मामले में जेल में चार साल की सजा काट रही हैं। यह पूछे जाने पर कि थंगा तमिल सेलवन को सिर्फ उनके पद से हटाया जाएगा या प्राथमिक सदस्यता से तो इसपर दिनाकरण ने कहा कि इसमें सबकुछ शामिल है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़