सिद्धरमैया ने BS येदियुरप्पा से किया आग्रह, कहा- सर्वदलीय कोविड-19 निगरानी समिति की जाए गठित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 30, 2020   20:19
सिद्धरमैया ने BS येदियुरप्पा से किया आग्रह, कहा- सर्वदलीय कोविड-19 निगरानी समिति की जाए गठित

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धरमैया ने कहा कि कोविड-19 उपचार के प्रबंधन में भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के आरोप सामने आए हैं और समय की मांग यही है कि लोक सुरक्षा के साथ इस अभूतपूर्व संकट से मुकाबला एकमात्र उद्दूश्य हो।

बेंगलुरू। कोविड-19 बीमारी के इलाज के प्रबंधन में भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के आरोपों का जिक्र करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धरमैया ने मंगलवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से आग्रह किया कि संबंधित मुद्दों पर गौर करने के लिए तत्काल एक सर्वदलीय कोविड ​​निगरानी समिति गठित की जाए। राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कई ट्वीट कर यह भी मांग की कि उपचार संबंधी दिशानिर्देशों को रोगियों के समक्ष स्पष्ट किया जाना चाहिए और उन्हें अंधेरे में नहीं रखा जाना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 1105 नए मामले आने के बाद संक्रमितों की संख्या 14 हजार से पार 

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि कई शिकायतों की पृष्ठभूमि में जनता के विश्वास बढ़ाने की काफी जरूरत है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 उपचार के प्रबंधन में भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के आरोप सामने आए हैं और समय की मांग यही है कि लोक सुरक्षा के साथ इस अभूतपूर्व संकट से मुकाबला एकमात्र उद्दूश्य हो। कांग्रेस विधायक दल के नेता ने कोरोना वायरस के रोगियों के इलाज में सहयोग देने के लिए निजी अस्पतालों को धन्यवाद भी दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।