हरियाणा में कोरोना से सात और मौतें, 755 नये मामले

corona in Haryana
स्वास्थ्य विभाग ने अपने दैनिक बुलेटिन ने कहा कि फरीदाबाद और पानीपत जिलों में दो-दो मौतें हुईं और गुड़गांव, सोनीपत और रोहतक में एक-एक मौत हुई। फरीदाबाद और गुड़गांव जिलों में अब तक क्रमशः 129 और 122 लोगों की मौत हुई है।
चंडीगढ़। हरियाणा में बुधवार को कोविड-19 के कारण सात और मरीजों की मौत हो गई, जिससे राज्य में मृतकों की कुल संख्या 413 हो गई, जबकि संक्रमण के 755 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 33,631 तक पहुंच गई। स्वास्थ्य विभाग ने अपने दैनिक बुलेटिन ने कहा कि फरीदाबाद और पानीपत जिलों में दो-दो मौतें हुईं और गुड़गांव, सोनीपत और रोहतक में एक-एक मौत हुई। फरीदाबाद और गुड़गांव जिलों में अब तक क्रमशः 129 और 122 लोगों की मौत हुई है। दोनों जिलों को मिलाकर 17,207 मामले हैं, जो राज्य के कुल मामले के आधे से अधिक है। बुलेटिन में कहा गया कि फरीदाबाद में 198 नये मामले सामने आये हैं, जबकि गुड़गांव में 91 मामले सामने आये हैं। इसके अलावा, अंबाला में 75, पंचकूला में 46, जींद में 43, पानीपत में 38, रेवाड़ी में 32, करनाल और रोहतक में 35-35 मामले सामने आये हैं। 

इसे भी पढ़ें: पंजाब में कोरोना से 25 मरीजों की मौत, संक्रमण के 568 नए मामले

पिछले दो हफ्तों के दौरान, हरियाणा में मामलों में तेज वृद्धि हुई है, जिनमें से अधिकतर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में पड़ने वाले जिलों से हैं। बुलेटिन में कहा गया कि उपचाराधीन मरीजों की संख्या 6,798 है, जबकि 26,420 रोगियों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़