मोदी सरकार के सात साल: गोरखपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

मोदी सरकार के सात साल: गोरखपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

गोरखपुर क्षेत्र के अध्यक्ष डॉ धमेंद्र सिंह के अनुसार पार्टी ने केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के लगातार सात साल पूरे होने के उपलक्ष्य में तीन दिवसीय कार्यक्रमों की घोषणा की थी जिसके तहत गोरखपुर क्षेत्र के सभी 12 जिलों में 28 और 29 मई को भाजपा कार्यकर्ता रक्तदान करने का कार्यक्रम सुनिश्चित हुआ था।

गोरखपुर। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 30 मई को सरकार के सात साल पूरे हो रहे हैं। वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए भाजपा नेतृत्व ने किसी तरह का उत्सव नहीं मनाने का निर्णय लिया था। इसके बदले भाजपा नेता रक्तदान और सेवा कार्य करने का फैसला किया था। गोरखपुर क्षेत्र के अध्यक्ष डॉ धमेंद्र सिंह के अनुसार पार्टी ने केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के लगातार सात साल पूरे होने के उपलक्ष्य में तीन दिवसीय कार्यक्रमों की घोषणा की थी जिसके तहत गोरखपुर क्षेत्र के सभी 12 जिलों में 28 और 29 मई को भाजपा कार्यकर्ता रक्तदान करने का कार्यक्रम सुनिश्चित हुआ था।

इसे भी पढ़ें: CM केजरीवाल का ऐलान, धीरे-धीरे दिल्ली से लॉकडाउन हटाएंगे

इस कार्य में भाजपा के विभिन्न मोर्चा के पदाधिकारियों ने मुख्य भूमिका निभाई। इन्ही की देखरेख में सरस्वती विद्या मंदिर आर्य नगर में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया जिला और मंडल के पदाधिकारी भी रक्तदान शिविर में सहयोग किये और इसमें शामिल हुए। रक्तदान शिविर के कार्यक्रम में रक्तदान किया भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष रणजित राय बड़े ने तथा साथ में मौजूद रहे गोरखपुर क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता|

इसे भी पढ़ें: राहुल के बयान पर बीजेपी का जावडे़कर का पलटवार, कहा- उनकी नौटंकी जनता ने कब की बंद कर दी

इसी तरह 30 मई को भाजपा की टीम सर्वप्रथम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में शामिल होगी। इसके बाद सेक्टर स्तर पर किसी गांव में भाजपा के नेता और जन प्रतिनिधि जाएंगे और सेवा कार्य करेंगे। इसके तहत गांव  को सेनेटाइज कराया जाएगा। भाजपा के नेता और जनप्रतिनिधि ग्रामीणों में मास्क, सेनेटाइजर, काढ़ा समेत अन्य मेडिकल कीट बाटेंगे। इस दौरान ग्रामीणों को जागरूक करने का भी कार्यक्रम हैं। यह कार्य भाजपा के पदाधिकारी और जन प्रतिनिधि सांसद, विधायक, मंत्री, दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री, विभिन्न आयोगों के चेयर मैन के सौजन्य से होगा|





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...