बांग्ला सिनेमा की कई बड़ी हस्तियां 'जय श्रीराम' का नारा लगाकर भाजपा में हुईं शामिल

By नीरज कुमार दुबे | Publish Date: Jul 18 2019 6:46PM
बांग्ला सिनेमा की कई बड़ी हस्तियां 'जय श्रीराम' का नारा लगाकर भाजपा में हुईं शामिल
Image Source: Google

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय, राकेश सिन्हा और संबित पात्रा भी मौजूद थे। जिन कलाकारों ने भाजपा का दामन थामा है उनमें रिशि कौशिक, कंचना मोइत्रा, रूपांजना मित्रा, बिस्वजीत गांगुली, रूपा भट्टाचार्जी, मोमिता चटर्जी प्रमुख रहे।

पश्चिम बंगाल में इन दिनों भाजपा में शामिल होने की होड़ लगी हुई है। राजनीतिज्ञ ही नहीं बड़ी संख्या में फिल्म और टीवी जगत से जुड़े कलाकार भी भाजपा में शामिल हो रहे हैं। गुरुवार को पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष की उपस्थिति में पर्नो मित्रा सहित 12 कलाकार पार्टी में शामिल हो गये। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय, राकेश सिन्हा और संबित पात्रा भी मौजूद थे। जिन कलाकारों ने भाजपा का दामन थामा है उनमें रिशि कौशिक, कंचना मोइत्रा, रूपांजना मित्रा, बिस्वजीत गांगुली, रूपा भट्टाचार्जी, मोमिता चटर्जी प्रमुख रहे।


इन कलाकारों ने प्रभासाक्षी के साथ बातचीत में कहा कि पश्चिम बंगाल के आज जो हालात हैं उसको देखते हुए वहां भाजपा का शासन आना जरूरी है क्योंकि देश आगे बढ़ता जा रहा है लेकिन बंगाल पिछड़ता जा रहा है। इन कलाकारों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से नाराजगी जताई और कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर पूरा विश्वास है और राष्ट्र निर्माण में उनका साथ देने के लिए ही हम भाजपा में आये हैं।
गौरतलब है कि इन दिनों तृणमूल कांग्रेस तथा अन्य पार्टियों के जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारी अपनी अपनी पार्टियां छोड़कर भाजपा में शामिल हो रही हैं। फिल्म जगत भी अब इससे अछूता नहीं रहा है। आज बड़ी संख्या में कलाकारों के शामिल होने के अवसर पर पश्चिम बंगाल से चुन कर आये भाजपा के कई सांसद भी मौजूद थे।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video