दीपक पावस्कर के शपथ ग्रहण समारोह में कई मंत्री नहीं हुए शामिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2019   10:41
दीपक पावस्कर के शपथ ग्रहण समारोह में कई मंत्री नहीं हुए शामिल

गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने पावस्कर को यहां राजभवन में बुधवार रात करीब साढे 11 बजे आयोजित एक कार्यक्रम में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

पणजी। एमजीपी छोड़कर भाजपा में शामिल होने के कुछ घंटों बाद गोवा की कैबिनेट में शामिल किए गए दीपक पावस्कर के शपथ ग्रहण समारोह में कई मंत्री शामिल नहीं हुए। समारोह में शामिल नहीं होने वाले मंत्रियों में भाजपा के भी मंत्री शामिल हैं। गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने पावस्कर को यहां राजभवन में बुधवार रात करीब साढे 11 बजे आयोजित एक कार्यक्रम में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इसे भी पढ़ें: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने उपमुख्यमंत्री धवलीकर को कैबिनेट से हटाया

शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और मंत्रियों नीलेश कैबराल, गोविंद गवाड़े और अजगांवकर के अलावा गोवा कैबिनेट का और कोई सदस्य शामिल नहीं हुआ। भाजपा की सहयोगी गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक एवं सदस्य, सावंत सरकार को समर्थन देने वाले दो अन्य निर्दलीय विधायक और भाजपा के अधिकतर मंत्री समारोह में मौजूद नहीं थे। पावस्कर और एमजीपी के एक अन्य विधायक मनोहर अजगांवकर बुधवार को क्षेत्रीय दल से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।