मणिपुर में बोले शाह, पीएम मोदी ने इनर लाइन परमिट के रूप में दिया सबसे बड़ा तोहफा

मणिपुर में बोले शाह, पीएम मोदी ने इनर लाइन परमिट के रूप में दिया सबसे बड़ा तोहफा

अमित शाह ने कहा कि मुझे कहते हुए गर्व हो रहा है कि प्रधानमंत्री ने ​साढ़े छह साल के अंदर पूर्वोत्तर भारत में विकास की बाढ़ लाने का काम किया है। पूरे पूर्वोत्तर में शांति बहाल हो और पूर्वोत्तर तेज़ गति से विकास के रास्ते पर चल सके इसके लिए मोदी जी ने ढेर सारी समस्याओं का निराकरण किया।

गृह मंत्री अमित शाह पूर्वोत्तर राज्यों के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। मणिपुर की राजधानी इम्फाल पहुंचे शाह ने कई योजनाओं का शिलान्यास किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इम्फाल में कार्यक्रम में कहा मणिपुर को पहले विद्रोह, नाकेबंदी और बंद के लिए जाना जाता था, लेकिन अब अधिकतर उग्रवादी मुख्यधारा में शामिल हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मणिपुर के लोगों को इनर लाइन परमिट के रूप में सबसे बड़ा तोहफा दिया है। पूरे पूर्वोत्तर में शांति बहाल हो और पूर्वोत्तर तेज़ गति से विकास के रास्ते पर चल सके इसके लिए मोदी जी ने ढेर सारी समस्याओं का निराकरण किया। 

इसे भी पढ़ें: तीन दिवसीय पूर्वोत्तर यात्रा पर अमित शाह, कामाख्या मंदिर में की पूजा-अर्चना

अमित शाह ने कहा कि मुझे कहते हुए गर्व हो रहा है कि प्रधानमंत्री ने ​साढ़े छह साल के अंदर पूर्वोत्तर भारत में विकास की बाढ़ लाने का काम किया है। मूल निवासियों के लिए इनर लाइन परमिट की मांग करते-करते मणिपुर वाले भूल गए थे, 2019 में मोदी जी ने तय किया कि इनर लाइन परमिट मणिपुर को न देना मणिपुर के मूल निवासियों के साथ अन्याय है और मांगे बगैर इनर लाइन परमिट देने का काम किया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।