शाहनवाज हुसैन बोले, कोरोना के खिलाफ जंग में पूरा देश एकजुट, नहीं हो रहा कोई भेदभाव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   13:38
शाहनवाज हुसैन बोले, कोरोना के खिलाफ जंग में पूरा देश एकजुट, नहीं हो रहा कोई भेदभाव

नयी दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारत में कोई भेदभाव नहीं है और कुछ तथाकथित लोगों की देश की छवि बिगाड़ने की कोशिशों के बावजूद भी पूरा देश एकजुटता से महामारी का मुकाबला कर रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता हुसैन ने अपने बयान में कहा, ‘‘ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एकजुट है। स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी, प्रशासन व अन्य लोग बिना किसी भेदभाव के दिन रात सेवा में जुटे हैं। ’’ उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि पूरे देश में स्वास्थ्य कर्मियों और प्रशासन को देशवासियों का भी संक्रमण रोकने में पूरा समर्थन मिल रहा है। हुसैन ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारत में कोई भेदभाव नहीं है लेकिन यही के कुछ तथाकथित बुद्धिजीवी देश की छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि एक..दो अपवाद की घटनाओं से पूरी कौम को बदनाम नहीं किया जा सकता क्योंकि संकट की इस घड़ी में देश और देशवासियों को हर किसी के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग गलतफहमियां पैदा करना चाहते हैं, लेकिन सभी जानते हैं कि अल्पसंख्यकों के लिये हिन्दुस्तान से अच्छा देश और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अच्छा नेता नहीं मिल सकता।शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान भी प्रधानमंत्री की तरफ से किसानों व अन्य को जो भी राहत मिली उसमें किसी तरह का कोई जाति धर्म का भेद नहीं हुआ तथा उनकी निगाह में सभी 130 करोड़ देशवासी एक हैं और वो सबको एक नजर से देखते हैं।

नयी दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारत में कोई भेदभाव नहीं है और कुछ तथाकथित लोगों की देश की छवि बिगाड़ने की कोशिशों के बावजूद भी पूरा देश एकजुटता से महामारी का मुकाबला कर रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता हुसैन ने अपने बयान में कहा, ‘‘ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एकजुट है। स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी, प्रशासन व अन्य लोग बिना किसी भेदभाव के दिन रात सेवा में जुटे हैं। ’’

इसे भी पढ़ें: पंचायती राज दिवस पर PM मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की सीधी बात, जानें क्या कुछ कहा

 उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि पूरे देश में स्वास्थ्य कर्मियों और प्रशासन को देशवासियों का भी संक्रमण रोकने में पूरा समर्थन मिल रहा है। हुसैन ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारत में कोई भेदभाव नहीं है लेकिन यही के कुछ तथाकथित बुद्धिजीवी देश की छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि एक..दो अपवाद की घटनाओं से पूरी कौम को बदनाम नहीं किया जा सकता क्योंकि संकट की इस घड़ी में देश और देशवासियों को हर किसी के सहयोग की जरूरत है। 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने लॉन्च की स्वामित्व योजना, कहा- कोरोना संकट से मिला आत्मनिर्भर बनने का सबक

उन्होंने कहा कि कुछ लोग गलतफहमियां पैदा करना चाहते हैं, लेकिन सभी जानते हैं कि अल्पसंख्यकों के लिये हिन्दुस्तान से अच्छा देश और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अच्छा नेता नहीं मिल सकता।शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान भी प्रधानमंत्री की तरफ से किसानों व अन्य को जो भी राहत मिली उसमें किसी तरह का कोई जाति धर्म का भेद नहीं हुआ तथा उनकी निगाह में सभी 130 करोड़ देशवासी एक हैं और वो सबको एक नजर से देखते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।