क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां को हंगामा करने के आरोप में हिरासत में लिया गया

shami-s-wife-haseen-was-taken-into-custody-for-committing-rapture
हसीन जहां को शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में लिया गया औरएसडीएम अदालत में पेश किया गया। अधिकारी ने बताया कि बाद में जमानती मुचलका जमा कराने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। शमी की पत्नी ने बाद में संवाददाताओं से कहा, ‘‘ये लोग मेरे अधिकार का उल्लंघन कर रहे हैं।

अमरोहा। क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में लिया गया। हसीन जहां पर आरोप है कि उन्होंने सोमवार को यहां अलीपुर गांव में अपने पति के घर जाकर कथित तौर पर हंगामा किया। पुलिस ने बताया कि उन्हें रविवार रात को शमी के घर से फोन आया था। अमरोहा के एसपी विपिन ताडा ने बताया कि क्रिकेटर की माता ने आरोप लगाया कि हसीन जहां जबर्दस्ती घर में घुस आई और हंगामा किया।

इसे भी पढ़ें: अपनी फार्म को विश्व कप में जारी रखना चाहता हूं: मोहम्मद शमी

हसीन जहां को शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में लिया गया औरएसडीएम अदालत में पेश किया गया। अधिकारी ने बताया कि बाद में जमानती मुचलका जमा कराने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। शमी की पत्नी ने बाद में संवाददाताओं से कहा, ‘‘ये लोग मेरे अधिकार का उल्लंघन कर रहे हैं। शमी मेरे पति हैं और उनके घर पर मेरापूरा अधिकार है। लेकिन जब भी मैंने उस घर में रहने की कोशिश की मेरे ससुराल वालों ने मुझे और मेरी नवजात बच्ची को बाहर फेंकने का प्रयास किया।’’

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़