शरद पवार ने ब्राह्मण संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की

Sharad Pawar
ani
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को महाराष्ट्र में ब्राह्मण संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। पवार ने यहां बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘राकांपा के नेताओं के कुछ बयानों से उनमें कुछ असंतोष था।

पुणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को महाराष्ट्र में ब्राह्मण संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। पवार ने यहां बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘राकांपा के नेताओं के कुछ बयानों से उनमें कुछ असंतोष था। मैंने अपने नेताओं के साथ भी बैठक की और उनसे कहा कि उन्हें अन्य जातियों एवं समुदायों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए.... मैंने अपनी पार्टी के सदस्यों से किसी जाति या धर्म के बारे में बयान नहीं देने कहा है।’’

इसे भी पढ़ें: सांसद वरूण गांधी, सपा, कांग्रेस ने राशनकार्ड सत्यापन दिशानिर्देश को लेकर यूपी सरकार पर साधा निशाना

पवार ने यह भी कहा कि कुछ ब्राह्मण संगठन समुदाय के लिए नौकरियों के और अवसर चाहते थे लेकिन उन्होंने उनसे कहा कि आरक्षण उनके लिए हल नहीं है क्योंकि आंकड़े बताते हैं कि इस समुदाय का नौकरियों में पहले ही अच्छा प्रतिनिधित्व है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़