शारदा पीठ खुलने से कम हो सकता है भारत-पाक के बीच तनाव: महबूबा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   20:43
शारदा पीठ खुलने से कम हो सकता है भारत-पाक के बीच तनाव: महबूबा

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती मीडिया में आयी उन खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही थीं जिसमें कहा गया है कि पाकिस्तान ने शारदा पीठ गलियारे को खोलने के लिए हरी झंडी दी है।

श्रीनगर। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर स्थित शारदा पीठ मंदिर कश्मीरी पंडितों के लिए खुलने से भारत और पाकिस्तान को वर्तमान गतिरोध से निकलने में मदद मिलेगी।

महबूबा ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘बहुत समय पहले की बात नहीं है जब मैंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर नियंत्रण रेखा के पार स्थित शारदा पीठ कश्मीरी पंडितों के लिए पुन: खुलवाने का अनुरोध किया था। ऐसे समय में जब भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव उच्च स्तर पर है इस तरह की पहल से वर्तमान गतिरोध से निकलने में मदद मिलेगी।’’

इसे भी पढ़ें: योगी का सपा-बसपा पर हमला, कहा- चैकीदार चैकन्ना हो गया है इसलिए चोर डरे हुए हैं

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती मीडिया में आयी उन खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही थीं जिसमें कहा गया है कि पाकिस्तान ने शारदा पीठ गलियारे को खोलने के लिए हरी झंडी दी है। कश्मीरी पंडित संगठन कई वर्षों से शारदा पीठ गलियारे को खोलने की मांग कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।