राहुल से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, छह अप्रैल को हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2019   17:39
राहुल से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, छह अप्रैल को हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

मुलाकात के बाद कांग्रेस में शामिल होने और पटना साहिब से उम्मीदवारी के सवाल पर सिन्हा ने कहा कि हालात जो भी हों, लेकिन वह पटना साहिब से चुनाव लड़ेंगे।

नयी दिल्ली। भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। हालांकि, वह आगामी छह अप्रैल को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। सिन्हा ने गांधी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान पार्टी के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मदन मोहन झा, कार्यकारी अध्यक्ष अखिलेश सिंह, विधायक दल के नेता सदानंद सिंह और राज्य के सह-प्रभारी वीरेंद्र राठौर भी मौजूद थे।

मुलाकात के बाद कांग्रेस में शामिल होने और पटना साहिब से उम्मीदवारी के सवाल पर सिन्हा ने कहा कि हालात जो भी हों, लेकिन वह पटना साहिब से चुनाव लड़ेंगे। नवरात्र के शुभ मुहुर्त और घड़ी में इसकी घोषणा होगी। सूत्रों के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा शुभ मुहुर्त के मद्देनजर अब नवरात्रि के पहले दिन 6 अप्रैल को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: शाह का विपक्ष पर निशाना, कहा- दिन में होते हैं आमने-सामने, रात में करते हैं ilu-ilu

सिन्हा पिछले लोकसभा चुनाव में पटना साहिब से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते थे। हालांकि, पिछले कुछ वर्षों से बागी रुख अख्तियार कर रखा था। पिछले दिनों भाजपा ने उनकी जगह कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब से अपना उम्मीदवार घोषित किया। हाल के कुछ महीनों में सिन्हा ने कई मौकों पर कांग्रेस अध्यक्ष की तारीफ की है। उन्होंने कांग्रेस के न्यूनतम आय योजना (न्याय) के चुनावी वादे को ‘मास्टर स्ट्रोक’ बताया था। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।