गजेंद्र सिंह शेखावत होंगे राजस्थान के आगामी चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद का चेहरा: डोटासरा

Shekhawat
कांग्रेस के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को दावा किया कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत राज्य में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की हालिया राजस्थान यात्रा का जिक्र करते हुए डोटासरा ने यहां यह दावा किया।

जयपुर। कांग्रेस के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को दावा किया कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत राज्य में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की हालिया राजस्थान यात्रा का जिक्र करते हुए डोटासरा ने यहां यह दावा किया। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री शाह के कार्यक्रमों में बाड़मेर के सांसद कैलाश चौधरी, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां को बोलने का मौका तक नहीं दिया गया।

डोटासरा ने कहा,‘‘ स्थानीय किसान नेता व बाड़मेर से सांसद कैलाश चौधरी को साथ नहीं लेना व उनके फोटो तक को जगह नहीं देना, स्पष्ट संकेत है कि गजेंद्र सिंह आने वाले समय में राजस्थान में मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे।’’ उन्होंने कहा कि गृहमंत्री शाह ने जयपुर में अपने कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां का नाम तक नहीं लिया जबकि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया को संबोधन का मौका नहीं मिला।

डोटासरा के अनुसार ये घटनाएं इस बात का संकेत हैं कि आने वाले समय में राजस्थान में शेखावत भाजपा के मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे। उल्लेखनीय है कि गृहमंत्री शाह ने रविवार को जयपुर में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक व बाद में भाजपा के जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित किया। डोटासरा ने रविवार को भी कहा था, ‘‘शाह का जयपुर दौरा अपने मित्र केन्द्रीय मंत्री श्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का चेहरा बनाने का प्रयास करने भर तक सीमित रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़