महिला सांसद का आरोप, शिवसेना के अरविंद सावंत ने दी जेल में डालने की धमकी

महिला सांसद का आरोप, शिवसेना के अरविंद सावंत ने दी जेल में डालने की धमकी

नवनित रवि राणा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि आज मैंने संसद में ठाकरे सरकार के विरोध में स्वर उठाया। इसके बाद शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने लोकसभा लॉबी में मुझे धमकी दी।

महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनित रवि राणा ने शिवसेना सांसद अरविंद सावंत पर धमकी देने का आरोप लगाया है। नवनित रवि राणा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि आज मैंने संसद में ठाकरे सरकार के विरोध में स्वर उठाया। इसके बाद शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने लोकसभा लॉबी में मुझे धमकी दी। नवनित रवि राणा द्वारा लिखे पत्र में उन्होंने लिखा है कि अरविंद सावंत ने लोकसभा के लॉबी में कहा कि- तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है, मैं देखता हूं और तेरे को भी जेल में डालेंगे।

राणा ने इसके अलावा यह भी कहा कि इससे पहले भी शिवसेना के लेटर हेड और फोन पर मेरे चेहरे पर तेजाब डालने की एवं जान से मारने की धमकी कई बार मिली है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से शिवसेना सांसद ने आज मुझे धमकी दी है यह मेरा अपमान ही नहीं, पूरे देश की महिलाओं का अपमान है। इसलिए मैं अरविंद सावंत के खिलाफ कड़ी से कड़ी पुलिस कार्रवाई मांग करती हूं। आपको बता दें कि संसद में वाजे मामले पर बोलते हुए नवनित रवि राणा ने कहा कि कि 16 साल के लिए एक आदमी को किस आधार पर निलंबित किया गया और जेल में बंद कर दिया गया? जब बीजेपी की सरकार थी, तब उद्धव ठाकरे ने खुद देवेंद्र फडणवीस को सचिन वाजे को वापस बुलाने के लिए कहा था, फडणवीस ने मना कर दिया था। जब ठाकरे सरकार में आए, तो उन्होंने वाजे को बहाल कर दिया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।