महाराष्ट्र: पालघर नगर परिषद चुनावों में भाजपा-शिवसेना की जबरदस्त जीत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 26, 2019   10:03
महाराष्ट्र: पालघर नगर परिषद चुनावों में भाजपा-शिवसेना की जबरदस्त जीत

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की उज्ज्वला काले को मतदाताओं द्वारा सीधे परिषद का अध्यक्ष चुना गया। अध्यक्ष का पद पहले शिवसेना के पास था।

पालघर। भाजपा और शिवसेना ने महाराष्ट्र में पालघर नगर परिषद चुनावों में जबरदस्त जीत हासिल की है। सोमवार को इसके परिणाम घोषित किये गए। भगवा पार्टियों ने कुल 28 में से 21 सीटों पर जीत दर्ज की है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की उज्ज्वला काले को मतदाताओं द्वारा सीधे परिषद का अध्यक्ष चुना गया। अध्यक्ष का पद पहले शिवसेना के पास था। पार्षदों की कुल 28 सीटों के लिए रविवार को चुनाव हुए थे।

इसे भी पढ़ें: बिहार में अगले सप्ताह से चुनाव प्रचार करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

शिवसेना ने जहां 14 सीटें जीतीं, वहीं भाजपा ने सात, राकांपा ने दो और शेष पांच सीटें निर्दलीय उम्मीदवारों (शिवसेना के बागी) के खाते में गईं। अगस्त 2014 में ठाणे जिले से अलग होने के बाद पालघर जिले में परिषद का यह पहला चुनाव था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...