समाजवादी पार्टी विधान मंडल दल के सदस्य हैं शिवपाल यादव: रामगोविंद चौधरी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2020   13:53
समाजवादी पार्टी विधान मंडल दल के सदस्य हैं शिवपाल यादव: रामगोविंद चौधरी

सपा के वरिष्ठ नेता चौधरी ने बताया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष को शिवपाल सिंह यादव की विधायक की सदस्यता निरस्त करने संबंधी जो याचिका दी थी वह वापस ले ली गई है।

बलिया। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि शिवपाल सिंह यादव पार्टी में ही हैं तथा सपा विधान मंडल दल के सदस्य हैं। सपा के वरिष्ठ नेता चौधरी ने बताया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष को शिवपाल सिंह यादव की विधायक की सदस्यता निरस्त करने संबंधी जो याचिका दी थी वह वापस ले ली गई है। 

इसे भी पढ़ें: विधायक बने रहेंगे शिवपाल, SP के आग्रह पर सदस्यता के खिलाफ अर्जी वापस 

साथ ही उन्होंने कहा कि इस याचिका में तकनीकी खामी थी, जिसके कारण याचिका वापस ली गई है। यह पूछे जाने पर कि क्या शिवपाल सिंह यादव की सपा में पुन: वापसी होगी, इस पर उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव पार्टी के विधान मंडल दल के सदस्य हैं। वह सपा के ही विधायक भी हैं। उन्होंने कहाकि शिवपाल यादव को दल से निकाला नहीं गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...