शिवराज सिंह चौहान का दावा, 2023 में तेलंगाना में बनेगी भाजपा की सरकार

shivraj-singh-chauhan-s-claim-bjp-government-will-be-formed-in-telangana-in-2023
पिछले साल दिसंबर में आयोजित विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और पार्टी 119 सीटों में से सिर्फ एक सीट पर ही जीत हासिल कर पाई थी।

हैदराबाद। हालिया लोकसभा चुनाव में तेलंगाना में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन को बेहद महत्वपूर्ण बताते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि पार्टी का अगला लक्ष्य 2023 में तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव जीतने का है। 

पश्चिम बंगाल और तेलंगाना में पार्टी के प्रदर्शन को ‘बेहद महत्वपूर्ण’ बताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा इससे संतुष्ट नहीं है और उसका लक्ष्य उन राज्यों में सरकार बनाने का है जहां वह अभी सत्ता में नहीं है।  भाजपा के उपाध्यक्ष चौहान ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ हमारा अगला लक्ष्य 2023 में तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनाने का है।’’ 

इसे भी पढ़ें: जी-20 सम्मेलन में भाग लेने जापान पहुंचे PM, स्वागत में लगे मोदी-मोदी के नारे

पिछले साल दिसंबर में आयोजित विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और पार्टी 119 सीटों में से सिर्फ एक सीट पर ही जीत हासिल कर पाई थी। वहीं इस साल आयोजित लोकसभा चुनाव में राज्य की 17 सीटों में से पार्टी चार सीट जीतने में सफल रही। चौहान ने इसके लिए तेलंगाना के लोगों को धन्यवाद दिया। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़