शोपियां: सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया

shopian-security-forces-enounter-Four-terrorists
अभिनय आकाश । Jun 23, 2019 10:28AM
इससे पहले शनिवार को उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के बोनियार के बुजथलन इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

शोपियां। जम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षा बलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया है। खबरों के अनुसार यह मुठभेड़ शोपियां के दारमदोरा कीगम क्षेत्र में हुई। जहां सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया है। दो आतंकियों के मारे जाने के बाद सर्च ऑपरेशन में 2 और आतंकियों के शव बरामद किए गए। मुठभेड़ वाली जगह से भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार बरामद किए गए हैं।। वहीं  सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान, मिली थी गुप्त सूचना

इससे पहले शनिवार को उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के बोनियार के बुजथलन इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। एसएसपी बारामुला के मुताबिक मारा गया आतंकी पाकिस्तान का है और उसका संबंध पाकिस्तान में स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़