श्रद्धा के पिता ने महाराष्ट्र पुलिस को ठहराया जिम्मेदार, कहा- मेरी बेटी आज जिंदा होती अगर...

Shraddha father
ANI
अभिनय आकाश । Dec 10, 2022 12:41PM
श्रद्धा वॉकर के पिता ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने हमें भरोसा दिलाया है कि हमें न्याय मिलेगा। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी मुझे आश्वासन दिया है कि मैं आपको न्याय दिलाऊंगा।

श्रद्धा वाकर से अलग रह रहे पिता ने शुक्रवार को उनके प्रेमी आफताब पूनावाला के लिए मौत की सजा की मांग की है। आफताब पर श्रद्धा वॉकर की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करनेका आरोप है। : श्रद्धा वॉकर के पिता विकास वॉकर ने अपनी बेटी के लापता होने की जांच में देरी के लिए महाराष्ट्र के वसई में दो पुलिस स्टेशनों के अधिकारियों को दोषी ठहराया। विकास वॉकर ने कहा कि जैसे मेरी बेटी की हत्या हुई है वैसे ही आफताब पूनवाला को भी उसी तरह का सबक मिलने की मैं उम्मीद करता हूं। आफताब के परिजनों, रिश्तेदारों व घटना में शामिल अन्य सभी के खिलाफ जांच होनी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: Love Jihad के खिलाफ कानून लाने की तैयारी कर रही महाराष्ट्र सरकार? देवेंद्र फडणवीस ने दिया यह जवाब

श्रद्धा वॉकर के पिता ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने हमें भरोसा दिलाया है कि हमें न्याय मिलेगा। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी मुझे आश्वासन दिया है कि मैं आपको न्याय दिलाऊंगा। बता दें कि 28 वर्षीय आफताब पूनावाला और 27 वर्षीय श्रद्धा वॉकर 2019 से वसई में एक साथ रह रहे थे, जिसके कारण वॉकर और उसके पिता विकास के बीच मनमुटाव हो गया था, जो उनके रिश्ते के खिलाफ थे। दो जोड़े इस साल मई में दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर में एक किराए के फ्लैट में चले गए, जहां 18 मई को, पूनावाला ने 18 मई को वाकर की कथित तौर पर हत्या कर दी। अगले दो दिनों में उसके शरीर को काट दिया, और फिर अगले तीन महीनों में उसका निपटान किया। दक्षिण दिल्ली और गुरुग्राम में टुकड़े। उसे 12 नवंबर को वाकर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case में मृतका के पिता ने की आफताब के लिए फांसी की मांग, लगाए गंभीर आरोप

वाकर के पिता विकास ने कहा कि पूनावाला को मौत की सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि आफताब पूनावाला ने मेरी बेटी को बेरहमी से मार डाला, उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। मेरी बेटी की हत्या के लिए उसे फांसी दी जानी चाहिए। उन्होंने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और सोमैया से मुलाकात के तुरंत बाद प्रेस वार्ता की। विकास ने अधिकारियों से कथित हत्या में पूनावाला के परिवार की भूमिका की जांच करने का भी आग्रह किया। 

अन्य न्यूज़