• कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल से मिले शुभेंदु अधिकारी, धनखड़ बोले- बंगाल में अंतिम सांसें गिन रहा लोकतंत्र

अभिनय आकाश Jun 14, 2021 18:41

बंगाल में कानून व्यवस्था और चुनाव के बाद हिंसा का मुद्दा राज्यपाल के समक्ष शुभेंदु अधिकारी ने पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ से मुलाकात की।

पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ से नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने मुलाकात की है। बंगाल के हालात पर बीजेपी विधायकों का प्रतिनिधिमंडल भी शुभेंदु अधिकारी के साथ रहा। बंगाल में कानून व्यवस्था और चुनाव के बाद हिंसा का मुद्दा राज्यपाल के समक्ष शुभेंदु अधिकारी ने उठाया। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में जबसे चुनाव के नतीजे आए और तृणमूल कांग्रेस तीसरी बार सत्ता पर काबिज हुई। उसके बाद से लगातार ये आरोप लगे थे कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के ऊपर जानलेवा हमले हो रहे हैं। सैकड़ों की तादाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं को गांव खाली कर पलायन करना पड़ा। इसके अलावा जंघन्य अपराध के आरोप भी लगे और ये सारे आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगाए गए थे। इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ। इन्हीं बातों को लेकर राज्यपाल से बीजेपी प्रतिनिधिमंडल के साथ मुलाकात करने के लिए शुभेंदु अधिकारी पहुंचे।  

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में 1 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन, 25 फीसदी की उपस्थिति के साथ खुल सकेंगे कार्यालय

 लोकतंत्र आखिरी सांसे गिन रहा

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र आखिरी सांसे गिन रहा है, मैं सरकारी अधिकारियों और मुख्यमंत्रियों से यह अनुरोध करता हूं कि यह हमारे लिए महत्वपूर्ण है कि लोकतंत्र पनपे, मुझे उम्मीद है कि सीएम अवश्यक कदम उठाएंगी और सरकार सकारात्मक रुख अपनाएगी। हम बंगाल में आग नहीं लगने दे सकते।