सिद्धू ने लगाया प्रधानमंत्री पर बड़े पूंजीपतियों की कठपुतली बनने का आरोप

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   20:09
सिद्धू ने लगाया प्रधानमंत्री पर बड़े पूंजीपतियों की कठपुतली बनने का आरोप

सिद्धू ने कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में यहां बस स्टैंड क्षेत्र में एक आमसभा को सम्बोधित करते हुए कहा, ‘‘प्रधानमंत्री जी झूठ की पुतली हैं।

छिंदवाड़ा (मप्र)। पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री एवं पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़े-बड़े पूंजीपतियों की कठपुतली बन जाने और किसानों के हित में काम नहीं करने का आरोप लगाया।

सिद्धू ने कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में यहां बस स्टैंड क्षेत्र में एक आमसभा को सम्बोधित करते हुए कहा, ‘‘प्रधानमंत्री जी झूठ की पुतली हैं। वह बड़े-बड़े पूंजीपतियों की कठपुतली बन गये हैं। यदि किसान एक लाख रुपये नहीं देगा तो ढोल बजाकर उसकी मुनादी करोगे और यदि अडानी ने आपके डेढ़ लाख करोड़ रुपये नहीं दिये तो उसके साथ झप्पी करोगे। क्या अडानी, अंबानी की है मोदी सरकार।’’

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ अभियान पर कटाक्ष करते हुए कहा राफेल आएगा फ्रांस से और बुलेट ट्रेन आयेगी जापान से तो हमसे क्या पकोड़े बनवाओगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने किसानों की फसलों के दाम नहीं बढ़ाये हैं। डीजल के दाम छह रुपये बढ़कर 82 रुपये प्रति लीटर हो गये है। ये कैसा अर्थशास्त्र है। उन्होंने कहा कि यह अर्थशास्त्र नहीं अनर्थशास्त्र है।

सिद्धू ने कहा कि मध्य प्रदेश के लोगों ने भी अब योजना बनाई है कि भाजपा सरकार बदल दो। उन्होंने कहा, ‘‘ये मामा (शिवराज सिंह चौहान) नहीं कंस मामा है।’’ इस अवसर पर सिद्धू ने मंच से आम आदमी पार्टी के 100 से अधिक कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलवाकर उन्हें कांग्रेस में शामिल किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।