सप्ताह में दो दिन लॉकडाउन नियम के बीच पश्चिम बंगाल में सन्नाटा, व्यस्त चौराहों पर गश्त कर रही पुलिस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 29, 2020   12:22
सप्ताह में दो दिन लॉकडाउन नियम के बीच पश्चिम बंगाल में सन्नाटा, व्यस्त चौराहों पर गश्त कर रही पुलिस

बंद के बीच दवा दुकानें और अस्पताल, नर्सिंग होम खुले हैं। इन्हें बंद के दायरे से बाहर रखा गया है। राज्य में पेट्रोल पंप भी खुले हैं। राज्य में पुलिसकर्मी शहर के व्यस्त चौराहों पर गश्त करते हुए दिखे।

कोलकाता। कोरोना वायरस संक्रमण की कड़ी तोड़ने के लिए पश्चिम बंगाल में सप्ताह में दो दिन बंद के नियम के मद्देनजर बुधवार को सार्वजनिक स्थलों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। राज्य में परिवहन के सभी सार्वजनिक साधन, सरकारी और निजी कार्यालय, बैंक और कारोबारी प्रतिष्ठान बंद हैं। सिर्फ अनिवार्य सेवा जारी हैं। कोलकाता अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आने वाली और यहां से जाने वाली उड़ानों का परिचालन भी बंद है। लंबी दूरी वाली ट्रेनों के परिचालन की तारीखें भी बंद की वजह से बदल दी गई हैं। बंद के बीच दवा दुकानें और अस्पताल, नर्सिंग होम खुले हैं। इन्हें बंद के दायरे से बाहर रखा गया है। राज्य में पेट्रोल पंप भी खुले हैं। राज्य में पुलिसकर्मी शहर के व्यस्त चौराहों पर गश्त करते हुए दिखे। 

इसे भी पढ़ें: ममता सरकार का नया फैसला, रिश्तेदारों को कोविड-19 के संदिग्ध मरीजों के शव देखने की होगी अनुमति 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा था कि सप्ताह में दो दिन बंद का निर्णय राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए विशेषज्ञों की सलाह के बाद लिया गया है। राज्य में कोविड-19 की वजह से मरने वालों की संख्या 1,449 है और कुल संक्रमित लोगों की संख्या 62,964 है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।